बच्‍ची के रोने पर कलयु्गी बाप ने दिखाई हैवानियत, धधक उठेका आपका कलेजा

0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली से दिल को झगझोर करने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को रोने की ऐसी सजा दी की जिसे सुनकर आप का खून खौल उठेगा। दरअसल युवक ने अपनी एक साल की बेटी को नाले में फेंक दिया, क्योंकि वह भूख से रो रही थी। मामला संज्ञान में आने के बाद बच्ची के शव को लगभग 56 घंटे के बाद बरामद किया गया।

पुलिस ने नशे में धुत आरोपी राशिद जमाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के बयान मुताबिक जब आरोपी नशे में धुत होकर घर पहुंचा तो उसने देखा की उसकी एक साल की मासूम बेटी रो रही थी। बेटी के रोने पर आरोपी ने अपनी बीबी से बहस किया और बेटी को लेकर बाहर चला गया। जब उसकी पत्‍नी पड़ोसियों से मदद मांग रही थी। तभी वो पास के एक नाले में बेटी को फेंक दिया।

यह भी पढ़े- लड़कियों के सौदागर चढ़े पुलिस के हत्‍थे, ऐसे करते थे सौदा…

जब सूचना पाकर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर वहां पहुंचे तो बच्ची की मां और अन्य लोग नाले के पास खड़े हुए थे। वहीं पर पुलिस को आरोपी नशे की हालत में नाले के पास बुरी हालत में मिला। जिसे स्थानीय लोगों ने बहुत पीटा था। पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। पुलिस ने कड़ी मस्‍कत के बाद बच्‍ची के शव को बाहर निकाला।

loading...
शेयर करें