कलयुगी मां ने सारी हदे की पार, 18 माह की मासूम को पिलाई शराब, फिर…

ब्रिटेन: आज के कलयुग में अत्याचार इस कदर बढ़ गया है कि अब इस समाज मे कभी किसी पर कोई भी भरोसा करने लायक नहीं है। एक कलियुगी मां ने अपनी 18 माह की मासूम को चुप कराने के लिए सारी हदें पार कर दीं। बच्ची जब रो रही थी तो उसकी मां ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई।

इस घटिया काम में उसकी मदद करने वाला उनका एक दोस्त था, जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो सबके सामने ये घटना सामने आई। दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के एडिनबर्ग की है। ‘द मिरर’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले में एक स्थानीय अदालत द्वारा आरोपी मां और उसके दोस्त को दोषी पाए जाने के बाद मामला सार्वजनिक हुआ।

इन दोनों को सजा हो चुकी है। यह घटना इसी साल की शुरुआत में हुई थी जब दोनों ने अपने ही मासूम बच्चे को जबरदस्ती शराब पिलाई थी। इस वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी मां 18 महीने की रोती हुई बच्ची को खाना खिला रही है। जब मां अपने बच्चे के साथ ऐसा कर रही थी तो यह वीडियो आरोपी मां के दोस्त ने बनाया था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, वीडियो एडिनबर्ग के बाहरी इलाके मिडलोथियन में रिकॉर्ड किया गया था। शराब की बोतल जब मां के होठों से टकराती है तो लड़की अपना मुंह निकालने की कोशिश करती है, लेकिन महिला उसे जबरदस्ती शराब पिलाती है।

Related Articles