कल्कि ने अपनी परवरिश को लेकर खोला ये राज

0

मुंबई। बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन अपनी बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं। हर बार वो कुछ ऐसा कर जाती हैं जिसकी वजह से सुखियों में छाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा ने की ‘संघमित्रा’ से श्रुति की छुट्टी, ये है वजह

kalki-opens-up-to-raise-her-upbringing puriduni.com

एक बार फिर से उन्होंने अपनी परवरिश को लेकर ऐसा बयान दे दिया है और यही वजह है जो वो फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं।

कल्कि ने का कहना है कि उनकी परवरिश और सांस्कृतिक चेतना ने उन्हें एक स्वछंद व्यक्ति बनने में मदद की है। लैंगिक समानता हो, चाहे महिलाओं के यौन उत्पीड़न या एलजीबीटी समुदाय को सर्मथन।

kalki-opens-up-to-raise-her-upbringing puriduni.com

कल्कि से सामाजिक मुद्दों पर खड़े होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, “मुझे लगता है कि मेरी परवरिश ने मुझे मेरी आवाज और विचारों की तलाश में मदद की और एक विशिष्ट प्रकार की संवेदनशीलता मेरे अंदर विकसित की। मैं एक बहुत ही खुले सांस्कृतिक वातावरण में बड़ी हुई हूं, क्योंकि मैं एक फ्रांसिसी-दक्षिण भारतीय परिवार में पैदा हुई थी और ओरोविल आश्रम में बड़ी हुई, वहां का पर्यावरण बहुत ही समावेशी था। मैं धार्मिक नहीं हूं, लेकिन बहुत आध्यात्मिक हूं।”

कल्कि ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में प्रदर्शन के दौरान साझा किया कि उन्हें पता है कि सही मुद्दे पर उनकी राय लोगों के दिलों को छूते हैं।

kalki-opens-up-to-raise-her-upbringing puriduni.com

कल्कि ने कहा, “चूंकि यहां बैठे दर्शक देश के अलग अलग कोने से आए विजेताओं, जो नियमित थिएटर दर्शक नहीं थे, उन्हें देख चुके थे, इसलिए मैं थोड़ी चिंतित और परेशान थी कि वे मेरे प्रदर्शन के बारे में कैसे प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन प्रदर्शन के अंत में जब मुझे लोगों ने खूब सराहा, तब मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने मेरे इस प्रदर्शन की प्रासंगिकता को समझा है।”

कल्कि जल्द ही ‘रिबन’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगी, जहां वह एक नवजात शिशु लड़की की एक युवा मां का किरदार निभा रही हैं।

loading...
शेयर करें