दुधमुंहे बच्चे को कलयुगी बाप ने जमीन पर पटका, खौफनाक वारदात से हर कोई हैरान

पत्नी के गोद से अपने दो माह के बेटे अयांश को छीनकर जमीन पर पटक दिया

सुल्तानपुर के जयसिंहपुर के अठैसी गांव में मंगलवार की रात मामूली बात पर एक युवक ने दो माह के मासूम बेटे को पत्नी के गोद से छीनकर जमीन पर पटक दिया. इससे दुधमुंहे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया. अठैसी गांव के पुरवा गंजा के रामजीत का किसी बात को लेकर पत्नी कांति से विवाद हो गया. कहासुनी के बीच रामजीत ने पत्नी के गोद से अपने दो माह के बेटे अयांश को छीनकर जमीन पर पटक दिया. इससे उसकी तुरंत मौत हो गई.

अधिकारियों ने लिया घटनास्थल का जायजा

ग्रामीणों ने खेत-सिवान में उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली. कांति ने फोन पर इसकी सूचना अमिलिया सिकरा गांव अपने मायके वालों को दी. देर रात कांति के भाई उसके घर पहुंच गए और मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सुबह सीओ कृष्णकांत सरोज व कोतवाल अनिल कुमार सिंह गांव पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल की. ग्रामीणों का भी बयान दर्ज किया गया. फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन

विपुल कुमार श्रीवास्तव अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा की मृत मासूम की मां कांति की तहरीर पर हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है.

Related Articles