IPL
IPL

Kamal Haasan ने दिया बड़ा बयान- राजनीतिक करियर में सिनेमा बनी बाधा तो….

कोयंबटूर: अभिनय से राजनीति में आने वाले व मक्कल नीधि मय्यम (MNM) के प्रमुख कमल हासन (Kamal Haasan) जनता की सेवा करने के लिए एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने रविवार को कहा है कि राजनीति को जनसेवा करने के लिए अगर सिनेमा उनके राजनीतिक करियर में बाधा बनती है तो वो उसे छोड़ने के लिए तैयार हैं। फिल्मो में काम करने वाले अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) का कहना है कि उनका राजनीति की दुनिया में आना उनके लिए ऐतिहासिक है क्योंकि वो उन 30 फीसद लोगों में से हैं जो राजनीति दुनिया से हमेशा से दूर रहे हैं। राजनीति दुनिया में उनका कदम रखना बेहद अलग माना जा रहा है।

जनसेवा के लिए छोड़ देंगे सिनेमा

कमल हासन ने बताया है कि दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन ने बतौर विधायक अपने आदर्शों का प्रचार करने एवं जनसेवा के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए कई फिल्मों में अभिनय किया था। उनका कहना है कि मैने राजनीति दुनिया में कदम रख दिया है, अगर सिनेमा उनके राजनीतिक करियर में बाधा बनती है तो वो जनसेवा के लिए उसे छोड़ देंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि कोई नहीं बल्कि अपने ही कई साथी उम्मीदवार उनसे कहते हैं कि वह राजनीति से गायब होकर फिर से सिनेमा में चले जायेंगे।

ये भी पढ़ें : How To Find Great College Essay Writers

कमल हासन ने दिया जवाब

इस सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि आने वाला वक्त ही बताएगा कि कौन गायब होगा, यह तो जनता को तय करना होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ वर्गों से धमकियां मिली रही हैं, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने इस बयान को स्पष्ट करने से साफ इनकार कर दिया। आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को शहर की पुलिस ने उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में कोयम्बत्तूर साउथ विस सीट के उम्मीदवार कमल हासन के खिलाफ मामला दर्ज किया। कट्टूर पुलिस ने निर्दलीय उम्मीदवार पलनीकुमार से मिली शिकायत पर हासन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें : मूसलाधार बारिश के बाद आयी landslide से इंडोनेशिया में कई लोग हुए हलाक

 

Related Articles

Back to top button