कमल हासन ने ट्वीट के जरिए निकाली भड़ास, कहा- कागज की शिकायतें फेंक दी जाती हैं

0

चेन्नई। एक्टर और डायरेक्टर कमल हासन ने तमिलनाडु सरकार के खिलाफ अपनी लड़ाई को और तेज करते हुए बुधवार को अपने प्रशंसकों और अन्य लोगों से ईमेल के माध्यम से मंत्रियों को भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायतें भेजने का आग्रह किया।

कमल हासन

बता दें, कमल हासन ने एक ट्वीट में तमिलनाडु के लोगों और प्रशंसकों को अपनी शिकायतें डिजिटल माध्यम से भेजने को कहा। उन्होंने कहा कि कागज पर शिकायतें भेजने पर उन्हें फाड़कर फेंक दिया जाता है।

उन्होंने लोगों से सम्मानजनक तरीके से मंत्रियों से प्रश्न पूछने को भी कहा। उन्होंने कहा कि शासकों को पता होना चाहिए कि जनता अधिक सम्मानीय है। कमल ने कहा कि लाखों प्रश्न पूछे जाएंगे। मंत्री प्रश्न पूछने वालों को गिरफ्तार करेंगे या उन प्रश्नों का जवाब भेजेंगे, यह देखने वाली बात है।

एक्टर ने कहा कि वह अपने फिल्म क्षेत्र से जुड़े भ्रष्टाचार के मुद्दों को उठाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि उन जैसे कुछ लोगों को छोड़कर फिल्म उद्योग के अन्य लोग कर छूट सर्टिफिकेट देने के नाम पर होने वाले भ्रष्ट नाटक के खिलाफ चुप्पी साधे हैं। अपनी बात बेबाकी से रखने वाले अभिनेता को हाल ही में की गई अपनी टिप्पणियों के लिए तमिलनाडु के कई मंत्रियों का रोष झेलना पड़ रहा है। कमल ने हाल ही में कहा था कि राज्य सरकार के सभी विभागों में भ्रष्टाचार व्याप्त है।

loading...
शेयर करें