कमल हसन ने लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान, जानें क्या कहा

0

नई दिल्ली। अभिनेता कमल हसन ने आगामी लोकसभा चुनाव में हिस्सा लेने का फैसला कर लिया है। कमल हसन ने साफ कर दिया है कि वह इस बार चुनाव लड़ेगे। आपको बताते चले कि कमल हसन मक्कल निधि मय्यम के प्रमुख है। इस बात ने तभी तूल पकड़ना शुरू कर दिया था जब पिछले सप्ताह कमल हसन ने कहा था कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है।

उस समय गठबंधन के सवाल पर कमल हसन ने कुछ भी कहने से मना कर दिया था। खबरों के मुताबिक कमल हासन अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए तमिलनाडु के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा के उपचुनाव के दौरान गठबंधन के सवाल पर कमल हासन ने कहा था कि इसकी घोषणा अभी नहीं की जा सकती है और मीडिया के सामने फिलहाल गठबंधन के बारे में कोई बात नहीं की जाएगी.

पिछले दिनों गाजा साइक्लोन से प्रभावित गांवों का दौरा करते हुए कमल हासन ने कहा था कि हम वही करेंगे जो आम जनता के लिए सही होगा. बता दें कि तमिलनाडु में एआईडीएमके के विधायकों की सदस्यता खत्म होने के बाद यें सीटे खाली पड़ी हुई है। ये गिनती में 18 सीटें है और दो विधायकों की मौत की वजह से वें सीटे भी खाली पड़ी हुई है। टोटल 20 रिक्त सीटों पर चुनाव होने है, जो कि आगामी लोकसभा चुनाव के साथ हो सकते है।

 

loading...
शेयर करें