इंडिया कूटुर वीक में शिरकत करेंगी कंगना, अदिति राव हैदरी

नई दिल्ली: इंडिया कूटुर वीक (आईसीडब्ल्यू) 2018 में राष्ट्रीय राजधानी के ताज पैलेस होटल में शो के पहले दिन 25 जुलाई को फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी और अंजू मोदी अपने परिधान संग्रह प्रदर्शित करेंगी। बॉलीवुड अभिनेत्रियां कंगना रनौत अंजू मोदी के लिए और अदिति राव हैदरी तहिलियानी के लिए रैंपवाक करेंगी। फैशन शो को हिंदुस्तान टाइम्स और सुनील सेठी डिजाइन अलायंस संयुक्त रूप से पेश कर रहे हैं। स्वरोव्स्की तहिलियानी के शो का प्रायोजक है।

तरुण तहिलियानी ने अपने बयान में कहा, “और आखिरकार, महीनों की मेहनत के बाद, हम इस ब्राइडल और कूटुर संग्रह को ला रहे हैं। हजारों महिलाओं द्वारा यह शिकायत किए जाने के बाद कि उन्हें इन्हें पहनकर चलने में दिक्कत होती है, इस बार परिधान कम भारी-भरकम रखे गए हैं और हल्केपन पर जोर दिया गया है। इसलिए, आधुनिक ग्लैमर और पहनने में सहज परिधानों पर खास ध्यान दिया गया है।”

वहीं, अंजू मोदी ने कहा कि इस सीजन में विक्टोरियन युग की शैली छाई रही हैं और इसलिए पश्चिमी शैली के परिधानों में लपेटेदार लेस और फ्लोई फैब्रिक के इस्तेमाल पर ध्यान दिया गया है और कंगना रनौत उनके परिधान संग्रह को बखूबी पेश कर सकती हैं।

‘फैशन डिजाइन ऑफ काउंसिल’ के अध्यक्ष सुनील सेठी ने कहा कि दोनों डिजाइनर फैशन की दुनिया में जाने-माने नाम हैं। हमें पूरा भरोसा है कि वे इस सीजन में खूबसूरत डिजाइन पेश करेंगे।

Related Articles