कंगना, अंकिता सहित अन्य सेलेब्स ने जलाया सुशांत के लिए दिया, डिजिटल प्रोटेस्ट में लिया हिस्सा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से अधिक समय हो गया है। अब भी उनके चाहने वाले और कई बॉलीवुड सितारे लगातार सीबीआई इंवेस्टिगेशन की मांग कर रहे हैं। वहीं बुधवार को वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने सुशांत के फैंस से गुजारिश की थी कि वे सुशांत सिंह राजपूत के लिए दिया जलाकर श्रद्धांजलि दें। इस मुहिम में सुशांत के फैंस के साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए। कंगना, अंकिता, शेखर सुमन और बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी दिया जलाया।

कंगना रनौत ने भी सुशांत के लिए दिया जलाया और इस डिजिटल प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने #CandleForSSR हैशटैग का इस्तेमाल किया। इसके अलावा सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी दिया जलाया और सुशांत की आत्मा की शांति की प्रार्थना की थी।

गुरुवार सुबह तक सुशांत के चाहने वालों ने #Candle4SSR के साथ 1 मिलियन से अधिक ट्वीट कर चुके थे। बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक, प्रशंसकों ने ट्विटर पर बाढ़ ला दी और अभिनेता को याद किया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते महीने की 14 तारीख को सुसाइड कर ली थी। सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत के निधन के बाद से ही उनके फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कंगना रनौत ने अपने हालिया इंटरव्यू में सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म, गुटबाजी और मूवी माफिया को बताया।

Related Articles