हिमाचल विधानसभा में गूंजा कंगना का मामला, निर्दल विधायक ने उठाया मुद्दा

शिमला: बुधवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा में कंगनारनौत की सुरक्षा को लेकर माहौल गरम हो गया। दोपहर बाद निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने कंगना की सुरक्षा और BMC द्वारा उनंकी प्रॉपर्टी को छतिग्रस्त करने का मामला उठाया। इस दौरान विधायक होशियार सिंह ने कंगना को हिमाचल की बेटी कहते हुए कहा कि उन्होंने देश विदेश में नाम कमाया है। उन्हें जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं। महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई को अशोभनीय बताया है।

उन्होंने कहा का मुंबई हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर स्टे भी लगाया है, लेकिन उससे पहले ही कार्रवाई हो गई। महाराष्ट्र विधानसभा ने भी कंगना के खिलाफ प्रीवलेज लाया है।

इसके बाद हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि, ‘हिमाचल की बेटी कंगना रणौत ने केवल आवाज उठाई थी। ऐसे में इस तरह की कार्रवाई करना गलत है। पिछले दिनों कंगना रणौत की बहन ने संपर्क किया और पिता ने लिखित में सुरक्षा की मांग की थी और परिस्थितियों को देखते हुए उन्हें घर में सुरक्षा दी गई थी।

सीएम बोले उन्हें पीएसओ भी दिया गया है। केंद्र सरकार ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा देते हुए सीआरपीएफ के 11 कमांडो उनकी सुरक्षा में रखे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार उनके खिलाफ हो रहे व्यवहार से चिंतित है।’

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि, ‘कंगना को सुरक्षा मिलनी चाहिए और इससे सभी सहमत हैं। उन्होंने कहा कि कंगना समेत सभी अन्यों की सुरक्षा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी विधानसभा में दूसरी विधानसभा के प्रिवलेज पर चर्चा नहीं की जानी चाहिए।’

Related Articles

Back to top button