Motivational Speaker सद्गुरु को लेकर भड़की Kangana , Tweet ने मचाया धमाल

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती ही है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

 नई दिल्ली: बॉलीवुड में केवल एक ही एक्ट्रेस है जो खुद को सोशल मीडिया पर रियल दिखाती है। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती ही है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का एक बयान सामने आ गया है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

सद्गुरु (Sadguru) के नाम से जाने जाने वाले मोटिवेशनल स्पीकर (Motivational Speaker) जग्गी वासुदेव को ट्रोल (Troll) करने वालों को कंगना रनोट (Kangana Rnaut) ने अच्छे से डाट लगाई। अभिनेत्री ऐसी लोगों की तुलना काड़े मकोड़ों से की है। कंगना ने अपनी सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट में लिखा है, “जिन इडियट्स को चूहों का आईक्यू और कीड़ों को अस्तित्व मिला है, वे स्त्री को एक लिंग नहीं बल्कि आयाम बताने पर सदगुरु को निशाना बना रहे हैं। वे यह जानकार हैरान रह जाएंगे कि उनके पास सूर्य और चंद्रमा हैं, उनकी मां और पिता, मर्द और स्त्री दोनों उनमें हैं।

Kangana Rnaut ने शेयर किया Screenshort

बेवकूफ अपने आपकों शर्मिंदा करना बंद करें।” आपको बता दें, अभिनेत्री कंगना रनौत इसके बाद सदगुरु की पोस्ट पर आए कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स (Screenshort) शेयर करते हुए अगली पोस्ट में लिखा है, “यह किसी एक व्यक्ति का उत्पीड़न नहीं है। बल्कि यह एक संस्था, सम्पूर्ण संस्कृति, धर्म और इस देश का उत्पीड़न है।

यह भी पढ़े

क्योंकि सदगुरु भारत के प्राचीन ज्ञान का प्रतिनिधित्व करते हैं और शिवरात्रि करीब आते ही कीड़े-मकोड़े पागल हो रहे हैं। क्योंकि यह उनका पसंदीदा दिन है, वे शिव को मनाएंगे।” इस पोस्ट को देखते हुए फिर टोलर्स ने कंगना को बुरी तरह ट्रोल किया।

Related Articles