कंगना रनौत ने संघर्ष के दिनों को किया याद, Twitter पर हुई बुरी तरह Troll

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल हि में वह अपनी बयानों के कारण काफी ट्रोल हुई है।

अब एक बार फिर कंगना का एक बयान सामने आ गया है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस ट्वीट में उन्होंने अपने स्ट्रगल की कहानी बयां की है। अब लोग उस ट्वीट पर भी कंगना का मजाक उड़ा रहे हैं।

कंगना ने ट्वीट में लिखा

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया मेरे पिता ने मेरे संघर्ष में मेरी मदद करने से इनकार कर दिया, अपने दम पर थी, 16 में अंडरवर्ल्ड माफिया द्वारा कब्जा में थी, 21 साल की उम्र में मैंने अपने जीवन में सभी खलनायकों को बर्बाद कर दिया था, एक सफल अभिनेत्री एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मालिक थी मुंबई शहर के पॉश स्थान बांद्रा में मेरा पहला घर।’

यह भी पढ़े:  बिहार-झारखंड के पूर्व राज्यपाल Rama Jois का निधन, कई दिग्गजों ने जताया शोक

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा, ‘आपमें कुछ तो कमी रही होगी वरना कोई भी बाप अपने बच्चों से मुंह नहीं मोड़ता है।’ इसके अलावा लोग कंगना को ‘मुंह मियां मिठ्ठू’ बता रहे हैं। कंगना इस पोस्ट में खुद की तारीफ कर रही हैं।

यह भी पढ़े:  अतीक अहमद के कब्जे से खाली कराई जमीन, जानिए किसे देगी योगी सरकार

Related Articles

Back to top button