कांस फिल्मोत्सव में कंगना रानौत ने लगाये ‘रेप’ पर लगाए ठहाके, वीडियो वायरल

मुंबई: फिल्म जगत का लोकप्रिय फिल्म फेस्टिवल ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करना हर अभिनत्री का सपना होता हैं। इस बार के कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस और अपने हार्ड कोर फेमिनिज्म के लिए जानी जाती कंगना रानौत ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं हैं।

फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो स्वामने आया है जिसमे कंगना के साथ अभिनेता जिम साराभ भी हैं। यह वाही वीडियो है जिसकी वजह से कंगना ट्रोल हो रहीं हैं। इस इवेंट को लेकर नेगेटिव खबरों से कंगना घिरी हुईं हैं। कहा जा रहा है की ‘कान’ में रेप वाले जोक पर हंसना उन्हें महंगा पड़ गया है।

दरअसल पूरा मामला यह है की एक्टर जिम सरभ रेप पर जोक कर रहे हैं जिसे सुनकर वहां मौजूद लोगों के संग कंगना रनौत भी हंस पड़ी।  कंगना का यही अंदाज अब यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा हैं।  यूज़र्स के मुताबिक रेप पर कोई जोक कैसे सुना सकता है और लोग उसपर कैसे हंस सकते हैं?

https://twitter.com/AnotherRajeev/status/996270093712556032

दरअसल कंगना रनौत और जिम सरभ 71 कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में एक ही लिकर ब्रांड का प्रतिनिधित्‍व करने पहुंचे थे।  कंगना पहली बार कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं।

कंगना के रेप जोक पर हसने की वजह से यूजर्स काफी गुस्से में है और उन्हें अपने इस बयान के लिए माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

बता दें, जिम सरभ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में मलिक काफूर का किरदार निभाया था। अब देखना यह है की कंगना रानौत इसपर क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

Related Articles