कंगना रनौत – स्वरा भास्कर में छिड़ी बहस, ट्वीट पर हुआ बवाल

बॉलीवुड में केवल एक ही एक्ट्रेस है जो खुद को सोशल मीडिया पर रियल दिखाती है। अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती ही है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में केवल एक ही एक्ट्रेस है जो खुद को सोशल मीडिया पर रियल दिखाती है। अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती ही है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का एक बयान सामने आ गया है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

आइटम सॉन्ग को लेकर कंगना ने कहा

एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक आइटम सॉन्ग को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों की पोल खोली है। एक्ट्रेस कंगना रनौत कहती है वह जो कुछ भी करती है अपने इच्छानुसार ही करती है। कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री सुखदेव ने एक्ट्रेस को ‘नाचने गाने वाली’ कहकर बुलाया था। इस पर कंगना  ने भी जबाव दिया। इस पर स्वरा भास्कर ने भी कंगना रनौत को लपेटे में लिया था। इस पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है स्वरा भास्कर ने लिखा था, “सुखदेव जी ने जो भी कुछ कहा वह घाटिया था, लेकिन कंगना तुमने तो और भी घटिया बना दिया इसे।”

यह भी पढ़े:  दुनिया के सबसे बड़े ब्रांड LVMH ने रैप स्टार Jay-Z के साथ शैंपेन का किया सौदा

इस पर कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के आइटम सॉन्ग्स की पोल खोलते हुए स्वरा भास्कर को जवाब में कहा, “जब भी मैं कुछ मुश्किल सवाल ए लिस्टर्स पर उठाती हूं तो बी लिस्टर्स उन्हें बचाने के लिए आगे आ जाते हैं। आइटम नंबर एक तरह का गाना होता है जो फिल्म के प्लॉट का कुछ खास हिस्सा नहीं होता। महिलाओं के लिए खराब भाषा का इस्तेमाल करना, यह जानते हुए कि मैंने भी एक महिला का किरदार निभाया है जो देखने में खराब बिल्कुल न लगे। इस बात को बी ग्रेड नहीं समझेंगे।” स्वरा भास्कर ने राजनेताओं की टिप्पणी को काफी गलत बताया था और निंदा करते हुए नेताओं को मुर्ख बताया था।

यह भी पढ़े:  गुजरात में बड़ा धमाका, 15 किलोमीटर तक सुनाई दी गूँज, घर के शीशे तक टूट गए

Related Articles

Back to top button