Kangana Ranaut बोलीं डर से Secret Call करते हैं Akshay Kumar जैसे स्टार्स

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस Kangana Ranaut अक्सर ही अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में फिर एक बार Kangana Ranaut ने ट्वीट कर बॉलीवुड के 'मूवी माफिया के आतंक' पर निशाना साधा है।

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस Kangana Ranaut अक्सर ही अपनी बेबाकी के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना हर मुद्दे पर निर्भीक होकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में फिर एक बार Kangana Ranaut ने ट्वीट कर बॉलीवुड के ‘मूवी माफिया के आतंक’ पर निशाना साधा है।

Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट में जिक्र किया है कि कैसे बड़े-बड़े स्टार्स भी ‘मूवी माफिया’ के आतंक से डरते हैं और उनकी तारीफ के लिए secret call करते हैं। ट्विटर पर अपने पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ Akshay Kumar का नाम शामिल किया है। अब उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :

Kangana Ranaut का ट्वीट

कंगना ने Akshay Kumar को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड इतना ज्यादा विरोधी है कि मेरी प्रशंसा करने से भी लोग मुसीबत में फंस सकते हैं। मुझे Akshay Kumar जैसे कई बड़े सितारों के पास से secret call और message आए और उन्होंने Thalaivi के ट्रेलर की खूब सराहना भी की। लेकिन वह Alia Bhatt और Deepika की फिल्मों की तरह खुलकर उसकी तारीफ नहीं कर पाए। यह मूवी माफिया का डर है।”

Kangana ने क्यों किया ट्वीट

बता दें कि Kangana Ranaut ने यह ट्वीट तब किया जब screen writer Anirudh Guha ने ट्वीट कर लिखा, ‘कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं।’ दरअसल Anirudh Guha ने ट्विटर पर एक पोस्ट देखा जिसके मुताबिक बॉलीवुड में राय रखना आपको मुसीबत में डाल सकता है। इसी पोस्ट को देखने के बाद अनिरुद्ध ने यह ट्वीट किया है।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने मूवी माफिया को लेकर इस तरह का कोई ट्वीट किया है। कंगना पहले भी कई बार बॉलीवुड के मूवी माफिआओं पर हमलावर हो चुकी हैं। बॉलीवुड में casting couch से लेकर nepotism तक हर मसले पर कंगना ढृढ़ता से सामने आई हैं।

 

Related Articles