मुश्किल में पड़ीं कंगना रनौत, पूरी इंडस्ट्री ने शुरू की मुखालफत

कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बानी रहती हैं। आमतौर पर बॉलीवुड को निशाना बनाने वाली कंगना का सामना इस बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से हो रहा है।

नई दिल्ली : कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक ख़तम नहीं होता है और दूसरा शुरू हो जाता है। और तो और सुशांत सिंह राजपूत मामले में वो जिस तरह से सामने आई हैं और उसके बाद जिस तरह से वो लगातार किसी न किसी पर हमलावर हैं उसे देखते हुए तो यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शायद ही अब वो विवादों से बाहर आ सकें। अब कंगना रनौत इनदिनों एक नए विवाद में फंसती नजर आ रही हैं।

आमतौर पर बॉलीवुड को निशाना बनाने वाली कंगना का सामना इस बार पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से हो रहा है। दरअसल किसान आंदोलन को लेकर अपने विवादित बयान की वजह से अब कंगना पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री की रडार पर आ गई हैं और यही नहीं सिंगर दिलजीत दोसांझ और उनके बीच जदबर्दस्त ट्विटर वॉर भी छिड़ चुकी है।

कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रोटेस्ट को लेकर कुछ ट्वीट्स किए जो पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार्स को रास नहीं आए। सोशल मीडिया पर सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ संग उनकी ज़बरदस्त बहस देखने को मिली। इसके बाद तो मानो कंगना के खिलाफ ट्वीट्स की बौछार ही हो गई। हिमांशी खुराना, मिका सिंह और जस्सी ने भी कंगना की क्लास लगाई है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में फार्म बिल का समर्थन किया था। उन्होंने प्रोटेस्ट का हिस्सा रही एक बुजुर्ग महिला पर निशाना साधा था। जिसके बाद से ही पंजाबी स्टार्स का गुस्सा कंगना पर फूटता नजर आ रहा है और इस विवाद को लगातार हवा मिल रही है।

हिमांशी खुराना ने कंगना को बताया प्यादा

हिमांशी खुराना ने अपना हालिया ट्ववीट में कंगना के खिलाफ लिखते हुए कहा- पता नहीं ऐसा क्यों लग रहा कि जब किसानों का प्रेशर सरकार पर बढ़ता है। तभी डिस्ट्रेक्शन के लिए कंगना को भेज दिया जाता है ताकि लोग मुख्य जगह से भटक जाएं। ये वो प्यादा है जिसका इस्तेमाल उस समय किया जाता है जब लोगों का ध्यान किसी टॉपिक से हटाना हो।

यह भी पढ़ें :

मीका सिंह ने भी लगाई क्लास

सिंगर मिका सिंह भी कंगना के इस रवैये से काफी मायूस नजर आए। उन्होंने बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे मन में कंगना रनौत के लिए काफी सम्मान हुआ करता था। यहां तक कि जब उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ की गई थी उस समय भी मैंने उनके समर्थन में ट्वीट किया था। अब मैं सोचता हूं कि मैं गलत था। एक महिला होने के नाते उन्हें एक बुजुर्ग महिला को थोड़ा सम्मान देना चाहिए। अगर आपके अंदर जरा भी सभ्यता है तो आपको माफी मांगनी चाहिए। शर्म आनी चाहिए आपको।

इसके अलावा सिंगर-एक्टर जसबीर जस्सी ने भी कंगना की क्लास लगाई है। उन्होंने ट्ववीट में लिखा- प्यारी कंगना रनौत जी, देश हमारा सही था और सही ही रहेगा, आपसे निवेदन है देश का भला सोचते हुए आप ट्विटर छोड़ दो। आपने जो नफरत की फैक्ट्री चलाई हुई है और जो गुमराह करने के लिए ट्वीट करती हो उस से देश का भला नहीं हो रहा। अगर देश से थोड़ा भी प्यार है तो अभी अपना ट्विटर डिलीट करो। इसके अलावा कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स भी ऐसे हैं जिन्होंने किसानों का समर्थन किया है और कंगना के विरोध में अपनी आवाज बुलंद की है।

Related Articles

Back to top button