IPL
IPL

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) के खिलाफ वारंट जारी, तिलमिलाई एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

कंगना रनौत जो कि अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

नई दिल्ली: कंगना रनौत जो कि अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं रहता कि वह मुद्दा कैसा है, लोग कैसे हैं उन्हें किसी से भी बहस करने में मजा आता है। लेकन वह इस बात से अनजान रहती हैं कि अपने ही बयानों में उलझ सकती है और हर बार ऐसा ही होता है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने उनके खिलाफ वारंट जारी किए जाने को लेकर मंगलवार को गीतकार जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) पर तंज कसा। अभिनेत्री जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं, जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।

कंगना ने ट्वीट कर कहा

कंगना ने ट्वीट कर कहा, “एक और दिन और एक और एफआईआर, कल महाराष्ट्र सरकार की मदद से जावेद चाचा ने मेरे लिए वारंट जारी करवाया और अब कृषि कानूनों का समर्थन करने पर एक और एफआईआर हो गई। इस बीच कृषि कानूनों और किसान के नरसंहार के बारे में झूठ फैलाने वालों ने दंगे भी करवाए, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला। धन्यवाद

दूसरे ट्वीट में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और महानगर पालिका पर सवाल उठाया। उन्होंने लिखा, “कितने भी जुल्म करलो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, मैं नहीं डरने वाली, मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों, मैं तुम्हें सुधार कर दम लूंगी। कर लो जितनी कोशिश करनी है मुझे अबला बेवारी बनाने की, मैं बागी ही रहूंगी।”

सोमवार को कंगना एक मीटिंग के लिए अपने बांद्रा ऑफिस गई थीं। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि इस यात्रा ने उनके दिल को तोड़ दिया। उन्होंने अपने टूटे हुए ऑफिस की फोटो भी शेयर की थीं। बता दें कि सितंबर 2020 में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए, कंगना के बांद्रा स्थित ऑफिस का कुछ हिस्सा तोड़ दिया था। इसके बाद 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर के बाद यह कार्रवाई रोक दी गई थी।

यह भी पढ़ें: MCD Results Live: 4 वार्ड में AAP की बड़ी बढ़त, BJP आस पास नहीं

Related Articles

Back to top button