रामेश्वरम ज्योतिर्लिंग पहुंचीं कंगना रनौत, शिव की अराधना में दिखीं लीन

देवो के देव महादेव के भक्तों की संख्या अपार है. 21 फरवरी को महाशिवरात्रि के पर्व को धूमधाम से मनाया गया. पुराणों में महाशिवरात्रि का सर्वाधिक महत्‍व बताया गया है. आम से खास हर शिव भक्त इस दिन भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन रहता है. साल में आने वाली 12 शिवरात्रियों में से फाल्‍गुन मास की कृष्‍ण चतुर्दशी के दिन आने वाली महाशिवरात्रि सबसे महत्वपूर्ण मानी जाती है. बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत भी शिव भक्त हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत केरल पहुंची हैं. उन्होंने रामेश्वरम के शिव मंदिर जाकर शिवलिंग के दर्शन किए. वहीं, कंगना ने स्वर्गीय डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के घर जाकर उन्हें याद किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. तस्वीरों में कंगना तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं.

सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. तस्वीरों में कंगना को रामेश्वरम मंदिर में परिक्रमा करते देखा जा सकता है. इसके साथ ही एक तस्वार में कंगना को काले लिबास में मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए भी देखा जा सकता है.

कंगना के फैंस उनके रामेश्वरम जाने पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं. इसके साथ ही डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में बनाए गए खूबसूरत स्मारक पर जा कर कंगना ने उन्हें नमन किया है. इसके लिए सोशल मीडिया पर कंगना की सराहना हो रही है.

Related Articles