फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने पर Kangana Ranaut ने खोले कई राज, शाहरुख खान से की अपनी तुलना

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बानी रहती है। उनकी दो टूक बातें कुछ लोगों को अच्छी लगती है तो कुछ लोगो के लिए सिरदर्द बन जाती है। अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड में अपने 15 साल पूरे कर लिए है। आज से ठीक पंद्रह साल पहले उन्होंने अपनी पहली फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड में एक धांसू एंट्री की थी। जिसकी बदौलत वह आज भी सबसे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में अपना स्थान बनाये हुए है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की माने तो बॉलीवुड में कदम रखना उनके लिए कतई आसान नहीं था। उनके अनुसार उन्हें रंगमंच की दुनिया में कदम रखने के लिए समाज से ज्यादा अपनों के विरोध का सामना करना पड़ा। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले जीवन में आयी कठिनाइयों का सामना कैसे किया और उन्हें किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा ये सब खुलासा उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिये किया।

बॉलीवुड में कदम रखने पर अपनों ने ही नहीं दिया साथ

गैंगस्टर मूवी को आज पंद्रह साल पूरे हो गए है जिसके साथ उन्होंने रंगमंच की दुनिया में कदम रखा था। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को किससे किससे लड़ाई करनी पड़ी ये सब खुलासा उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिये किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हर एक कदम जंग थी जिसकी शुरुआत मेरे अपने पिताजी और दादाजी से हुई थी, जिन्होंने मेरी जिंदगी बदतर कर दी थी, और फिर भी इतनी कामयाबी मिलने के 15 साल बाद भी जिंदगी के लिए हर रोज लड़ना पड़ता है पर ये हकदार भी है, सभी लोगों को धन्यवाद’ .

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1387241789069791233?s=20 

Kangana Ranaut ने शाहरुख से की अपनी तुलना

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी तुलना शाहरुख़ खान के साथ करते हुए कहा कि, ” 15 साल पहले गैंगस्टर आज ही के दिन रिलीज हुई थी, शाहरुख खान जी और मेरी कहानी सबसे बड़ी सक्सेस स्टोरीज हैं पर शाहरुख दिल्ली से हैं, कॉन्वेंट से पढ़े और उनके पेरेंट्स फिल्म से जुड़े थे, जबकि मुझे अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं आता था, कोई श‍िक्षा नहीं, हिमाचल प्रदेश के एक सुदूर गांव से आई थी’.

ये भी पढ़ें: एक दूजे के हुए Sugandha Mishra और Sanket Bhosale, तीन तरह से की शादी!!!

Related Articles