IPL
IPL

नाइट शिफ्ट को लेकर छलका kangana Ranaut का दर्द, कही ये बात

अभिनेत्री ने घोषणा की है कि वह 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में अभिनय करेंगी। उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की तैयारी भी शुरू कर दी है।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि कलाकारों के लिए नेपोटिज्म के बाद एक और सबसे बुरी चीज है नाइट शिफ्ट से गुजरना। कंगना ने रविवार की देर रात ट्वीट किया, “नेपोटिज्म और फिल्म माफिया के अलावा एक कलाकार के लिए सबसे भयानक बात नाइट शिफ्ट है।”

उन्होंने कहा, “जब सूरज उगता है तो आप सोते हैं, शरीर की घड़ी और भोजन का चक्र पलट जाता है। पहली कुछ रातों में मुझे भूख कम लगती है और फिर यह खराब हो जाता है। हम्म्मम मेरे शरीर के अनुकूल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: ‘डरें मत, वैक्सीन (vaccine) आपको मारेगी नहीं’, जानें क्या है पूरा मामला?

इस बीच अभिनेत्री ने घोषणा की है कि वह ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में अभिनय करेंगी। उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की तैयारी भी शुरू कर दी है। वह ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: ‘डरें मत, वैक्सीन (vaccine) आपको मारेगी नहीं’, जानें क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि इसके अलावा कंगना की फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग भी इसी साल शुरू होने वाली है। तेजस में वह भारतीय वायु सेना की पायलट का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी एक और फिल्म मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा का ऐलान किया था। इस फिल्म की कहानी चुराने का आरोप उनपर लगा है। लेखक आशीष कौल ने अपनी किताब Didda: The Warrior Queen of Kashmir की कहानी चुराने का आरोप कंगना पर लगाया था।

Related Articles

Back to top button