IPL
IPL

kangana ने साझा किया इस फिल्म का पहला लुक, मार्च से होगी फिल्म की शूटिंग

  अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut ) कभी अपनी फिल्म तो कभी अपने बेखैफ बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है।

नई दिल्ली:  अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut ) कभी अपनी फिल्म तो कभी अपने बेखैफ बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है। कंगना लगातार अपने बयानों की वजह से बिवादों में घिरी रहती हैं। अभी एक्ट्रेस अपनी फिल्म तेजस (Tejas film) को लेकर चर्चे में है। कंगना ने कुछ दिनों पहले ही अपनी एक लुक भी फैंस से साथ शेयर की थी। हाल ही में वे अपने नए प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गई है।

kangana ने अपने ट्वीट में लिखा

कंगना रनौत ने अपनी बात की जानकारी सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से साझा कर ली है। कंगना ने फिल्म में अपने नाम का खुलासा किया है। हाल ही में अभिनेत्री ने ट्वीट करके तेजस गिल में अपने आने वाले रोल में नजर आएंगी। कंगना ने ट्वीट के साथ एक फोटो शेयर की जो यूनिफार्म की है। इस फोटो में तेजस गिल लिखा नजर आ रहा है।

इसके साथ ही कंगना ने लिखा कि मैं तेजस में सैनिक की भूमिका निभा रही हूं। मैं कभी नहीं जानती जब तक मैं आज अपनी वर्दी पर अपने कैरेक्टर का पूरा नाम नहीं पढ़ती। मेरे चेहरे पर एक पल की मुस्कान थी, ये हमारी लालसाओं और प्यार के प्रकट होने का एक तरीका है, ब्रह्माण्ड हमें लाल दिल को समझने की तुलना में अधिक तरीके से बोलता है।

यह भी पढ़े: ISRO ने सफलतापूर्वक लॉन्च किया PSLV-C51, अंतरिक्ष भेजे गए कई Satellites

इसे पहले कंगना ने ट्वीट में लिखा था कि एक नए सफर की शुरुआत। तेजस की टीम के साथ मेरा लुक टेस्ट। फिल्म की शूटिंग मेरे बर्थडे मंथ यानी मार्च से शुरू की जाएगी। बता दें कि इसी महीने फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक भी आउट हुआ था। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं. फिल्म में कंगना इंडियन एयर फोर्स की ऑफिसर का रोल प्ले करती नजर आएंगी। कंगना रनौत की फिल्म तेजस की बात करें तो ये एक जाबांज महिला फाइटर पायलट की कहानी है। कंगना अपनी इस फिल्म में  एक भारतीय वायुसेना अधिकारी के किरदार में दिखने वाली हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ महीनों पहले ही रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था।

यह भी पढ़े: Puducherry Assembly Election: ‘पुडुचेरी में बनेगी NDA की सरकार’, जानें किस दिन होंगे चुनाव

Related Articles

Back to top button