कंगना रनौत ने शेयर किया Dhaakad का किलर लुक, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

अभिनेत्री कंगना रनौत ने Upcoming फिल्म ‘धाकड़’ की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें कंगना एक किलर रूप में नजर आ रही हैं

मुंबईः बॉलीवुड की क्वीन कही जानी वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों बुडापेस्ट में Upcoming फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें वह एजेंट अग्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसी बीच कंगना ने Instagram पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें कंगना एक किलर रूप में नजर आ रही हैं।

 

कंगना ने कैप्शन में लिखा है ‘एजेंट अग्नि अपनी ड्रीम टीम के साथ’।  उनके फैंस को यह किलर लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

जासूसी थ्रिलर फिल्म

धाकड़ (Dhaakad) एक जासूसी थ्रिलर फिल्म की कहानी है। जिसे रजनीश रजी घई (Rajneesh Raji Ghai) द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और कंगना रनौत फिल्म में एजेंट अग्नि नाम की एक अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था। धाकड़ का निर्देशन रजनीश रजी घई कर रहे हैं। बाल तस्करी और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे मुद्दों पर आधारित इस फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका में होंगे।

कोर्ट की लड़ाई के कुछ दिनों बाद कंगना रनौत को कुछ दिन पहले उनका नया पासपोर्ट मिला। जिसके बाद कंगना अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी थी। कंगना ने ‘धाकड़’ के निर्देशक रजनीश घई के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, मेरा पासपोर्ट मिल गया सभी को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद मैं जल्द ही आप सभी के साथ रहूंगी।

कंगना जल्द ही भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) पर आधारित फिल्म ‘द इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।  इसके साथ ही कंगना इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगी।

यह भी पढ़े1983 विश्व कप विजेता के पूर्व क्रिकेटर Yashpal Sharma का निधन, कपिल देव की आंखे नम

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles