कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, कहा- आप तो सबसे ज्यादा सहिष्णु थे

मुंबई: फिल्म एक्टर आमिर खान आजकल अपनी टर्की तस्वीरों के लिए बहुत बुरी तरह से विवादों में घिरे हुए हैं। जिस पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपना बयान दिया है। बॉलीवुड और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपने राय को खुलकर रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आमिर खान को लेकर ट्वीट किया है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आमिर खान पर तंज कसते हुए उनका एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। कंगना ने लिखा-आप तो सबसे ज्यादा सहिष्णु थे आप कबसे हिंदुत्व के लिए असहिष्णु हो गए? हिंदू माताओं की संतानें जिनकी रगों में श्री कृष्ण और श्रीराम का खून बह रहा है, सनातन धर्म, भारतीय सभ्यता, यहां की संस्कृति जिनकी धरोहर है, वो सिर्फ और सिर्फ इस्लाम को फॉलो करेंगे, ऐसा क्यों?

अब इसपे एक्टर आमिर खान ने जवाब देते हुए कहा कि वो और उनकी पत्नी अपने-अपने तरीके से जिंदगी जीते हैं। हम दोनों एक-दूसरे पर अपने धर्म नहीं थोपते, लेकिन मैंने अपने बच्चों हो हिदायत दी है कि वह इस्लाम को ही फॉलो करें।

आपको बता दें कि आमिर ने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगन से मुलाकात की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि आमिर की यह खास मुलाकात तुर्की की राजधानी इस्तांबुल स्थित राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में हुई जिसे एमीन एर्दोगन ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। लेकिन फोटो शेयर करते ही आमिर खान अनचाहे कारणों की वजह से विवादों में आ गए।

Related Articles