Kangana Ranaut ने Taapsee Pannu पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात..

कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच अक्सर ज़बानी जंग देखने को मिलती है। दोनों हमेशा ही देश के किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने में माहिर है।

मुंबई: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत आज कल किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर उनका नाम सुर्ख़ियों में है। इस बार वह बॉलीवुड की एक और अदाकारा तापसी पन्नू को लेकर खबरों में है। जी हाँ हाल ही में तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा था जिसके बाद तापसी पन्नू ने एक ट्वीट कर चुटकी लेली इस पर कंगना ने अपना जवाब तीखे अंदाज़ में दिया।

कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच अक्सर ज़बानी जंग देखने को मिलती है। दोनों हमेशा ही देश के किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखने में माहिर है। लेकिन आपस में नोक-झोक का कारण है इन दोनों की अलग सोच, ये दोनों ही मुद्दों पर राय तो रखती है लेकिन दोनों का नज़रिया अलग ही होता है यही कारण है कि इन दोनों की सोच आपस में कभी नहीं मिलती है और हमेशा ये दोनों एक दूसरे पर सोशल मिडिया पर हमला करती दिखाई पड़ती है।

इस बार तापसी पन्नू के घर आयकर विभाग के छापे के बाद जब तापसी ने चुटकी लेते हुए एक ट्वीट में लिखा, ऐसे बंगले को लेकर उनसे सवाल किए गए, जिसे उन्होंने पेरिस में कभी खरीदा ही नहीं और उनसे 5 करोड़ की कथित रसीद को लेकर सवालात किये गए जिस पर उन्होंने लिखा, “अब सस्ती नहीं रहीं” ज्ञात हो कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी बताया था। इसके बाद कंगना ने एक बार फिर से तापसी को घेर लिया।

रिंग मास्टर अनुराग कश्यप

कंगना ने लिखा, तुम हमेशा सस्ती ही रहोगी क्योंकि तुम रेपिस्ट की फेमिनिस्ट हो। तुम्हारे रिंग मास्टर अनुराग कश्यप ( Ring Master Anurag Kashyap ) के यहां 2013 में टैक्स चोरी की वजह से छापा पड़ा था। सरकारी अधिकारी की रिपोर्ट आ गई है, अगर तुम दोषी नहीं हो तो इनके खिलाफ कोर्ट जाओ, सफाई दो कम ऑन सस्ती। बता दे कि इस हफ्ते तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है।

यह भी पढ़े: आचार्य स्वामी विवेकानन्द: तुला सहित दो राशि वालो की आज बदलेगी किस्मत, देखें राशिफल

Related Articles