लॉकडाउन में कंगना रनौत ने लिखी कविता, अपनी आवाज में करेंगी रिलीज

मुंबई: लॉकडाउन के बीच जब लोगों को अपने लिए समय मिल पा रहा है तो हर कोई घर पर रहकर कुछ अलग और क्रिएटिव करने की सोच रहे हैं. हालही में सलमान खान ने अपनी आवाज में खुद के यूट्यूब चैनल पर दो गाना लॉन्च किया तो वहीं कटरीना कैफ गिटार बजाते देखी गईं.

इसी बीच बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी एक कविता लिखी है. बता दें कि कंगना लॉकडाउन में अपना पूरा समय मनाली में स्थित घर पर बिता रही हैं. इसी दौरान कंगना ने कविता लिखकर अपनी उसे अपनी आवाज दी है. कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर इसे पोस्ट किया है. जिसमें कंगना की कविता आसमान की झलक दिखाई दे रही है.

वीडियो में कंगना की तस्वीरें दिख रही है. कंगना की टीम ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘एक कलाकार के दिल से सीधे उसकी आवाज में कविता. कल आसमान पहुंचना है, इसे कंगना ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है’.

कंगना बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकाराओं में शामिल हैं और ज्यादातर महिला केंद्रित फिल्मों में ही नजर आती हैं. कंगना ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल कर चुकी है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की आखिरी रिलीज फिल्म पंगा थी. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं किया. वहीं कंगना की आगामी फिल्मों की बात करें तो थलाइवी है. यह फिल्म जयललिता की बॉयोपिक है. जिसमें कंगना जय ललिता की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर भी आउट किया जा चुका है.

Related Articles