Kangana Ranaut के पेरेंट्स में लगवाई Covid-19 Vaccine, दी ये जरूरी जानकारी

Kangana Ranaut ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि उनके माता-पिता के वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है।

मुंबई: देशभर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण की लहर तेज हो गई है। खासकर महाराष्‍ट्र और बॉलिवुड से लगातार संक्रमण की खबरें आ रही हैं। अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान और रुपाली गांगुली से लेकर अमर उपाध्‍याय तक कोविड-19 संक्रमण से जूझ रहे हैं।

इसी के साथ पूरे देश में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया भी तेजी से चल रही है। इसमें 45 साल के लोगों को वैक्सीन लग रही है, जिसमें साधारण व्यक्ति से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स भी शामिल है। इसी बीच बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस Kangana Ranaut के पैरेंट्स ने भी कोरोना के टीके का दूसरा डोज लगवा लिया है।

हालांकि, ऐक्‍ट्रेस को अभी खुद के लिए इंतजार करना होगा। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि उनके माता-पिता के वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है।

Kangana Ranaut ने लिखा

कंगना ने ट्वीट शेयर कर लिखा, “मेरे पेरेंट्स को आज हिमाचल प्रदेशन में वैक्सीन का दूसरा डोज लग चुका है….उन्हें कोई बुखार नहीं, कोई कमजोरी और अन्य कोई भी लक्षण नहीं हुआ…वह बहुत ठीक और खुश हैं….अब मैं अपनी बारी का इंतजार कर रही हूं।” कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्ट्रेस के फैंस इस पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ में अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

इस फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है। उनके फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं।

Related Articles