विवेक ओबेरॉय के समर्थन में उतरी कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल, कहा फ्रॉड है राष्ट्रीय महिला आयोग

0

ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और खुद का मजाक उड़ाने वाले मीम को शेयर करने के लिए अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. सोमवार को उन्होंने ये ट्वीट किया था. इसके बाद कई बॉलीवुड सितारों ने उनके इस ट्वीट पर नाराजगी जताई. साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission For Women) ने उन्हें नोटिस भी भेजा. इसके बाद मंगलवार को विवेक ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि, “अगर किसी एक महिला को भी मीम पर मेरे रिप्लाई से बुरा लगा है तो फिर इसे ठीक करना होगा. मैं माफी मांगना चाहता हूं. ट्वीट को डिलीट कर दिया है. मैं कभी भी किसी महिला का अपमान करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं.”

अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने विवेक ओबेरॉय का समर्थन करते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग पर निशाना साधा है. उन्होंने एनसीडब्ल्यू को फ्रॉड बताया और सोशल मीडिया पर लिखा कि, “मैं कभी नहीं भूलूंगी कि किस तरह एनसीडब्ल्यू ने एक बड़े सितारे के खिलाफ कंगना की कंप्लेंट दर्ज करने से मना कर दिया था. अब वो इन बचकाने जोक्स के लिए लड़ रहे हैं जबकि रेप और उत्पीड़न के कितने मामलों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.”

आपको बता दें कि मंगलवार को माफी मांगने से पहले विवेक ओबेरॉय खुद का बचाव करते हुए नजर आए थे. उन्होंने कहा था कि, “मैं राष्ट्रीय महिला आयोग से मिलना चाहूंगा और उनसे मिलकर उन्हें इस मसले पर अपना स्पष्टीकरण देना चाहूंगा क्योंकि मेरा मानना है कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है.”

loading...
शेयर करें