ऑफिसर के लुक में दिखीं Kangana, जन्मदिन पर रिलीज हुई इस फिल्म की पहली झलक

कंगना ने अपने बर्थडे पर फैंस को काफी सरप्राइज कर रही है। Kangana Ranaut के जन्मदिन के मौके पर आज उनकी मच अवेटेड फिल्म Thalaivi का ट्रेलर लॉन्च किया गया है।

नई दिल्ली: कंगना ने अपने बर्थडे पर फैंस को काफी सरप्राइज कर रही है। Kangana Ranaut के जन्मदिन के मौके पर आज उनकी मच अवेटेड फिल्म Thalaivi का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इसी के साथ उन्होने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ का पहला लुक भी शेयर किया है। जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने फैंस को खुश कर दिया है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

इस फिल्म में कंगना एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में हैं। कंगना के किरदार की पहली झलक आज जारी कर दी गई है। इसके साथ ही कंगना ने लिखा कि ‘मैं तेजस में सैनिक की भूमिका निभा रही हूं। मैं कभी नहीं जानती जब तक मैं आज अपनी वर्दी पर अपने कैरेक्टर का पूरा नाम नहीं पढ़ती। मेरे चेहरे पर एक पल की मुस्कान थी, ये हमारी लालसाओं और प्यार के प्रकट होने का एक तरीका है, ब्रह्माण्ड हमें लाल दिल को समझने की तुलना में अधिक तरीके से बोलता है।

Kangana ने ट्वीट में कहा

इसे पहले कंगना ने ट्वीट में लिखा था कि एक नए सफर की शुरुआत। तेजस की टीम के साथ मेरा लुक टेस्ट। फिल्म की शूटिंग इस मंथ से शुरु हो जाएगी। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं। फिल्म में कंगना इंडियन एयर फोर्स (Indian Air Force) की ऑफिसर का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़े

कंगना रनौत की फिल्म तेजस की बात करें तो ये एक जाबांज महिला फाइटर पायलट की कहानी है। कंगना अपनी इस फिल्म में  एक भारतीय वायुसेना अधिकारी के किरदार में दिखने वाली हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ महीनों पहले ही रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था।

Related Articles