इस फिल्म के शेट से कंगना ने शेयर की खास तस्वीर, कहा- संर्घष में सुकून है अजीब

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस का एक बयान सामने आ गया है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग के झलक को दिखाई है। फिल्म में वह एक अंडरकवर एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा और इसके लिए एक्ट्रेस ने लंबे वक्त तक तैयारी भी की है। कोविड के दौरान और उसके बाद भी वह मनाली स्थित अपने घर पर फाइट सीक्वेंस की प्रैक्टिस करती रही थीं जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए।

कंगना कर रही एक्शन सीन्स

हालांकि अब प्रैक्टिस का टाइम खत्म और अब वह भोपाल में इस फिल्म के धमाकेदार एक्शन सीन्स की शूटिंग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में शूटिंग सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर वॉर जोन वाला मेकअप किया हुआ है और तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों की तादात में लाइक्स और शेयर्स मिल गए।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत ने संघर्ष के दिनों को किया याद, Twitter पर हुई बुरी तरह Troll

कंगना ने लिखा

एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- आप ऐसा सोच सकते हैं कि संघर्ष में सुकून खोजना बहुत अजीब बात है। आप सोच सकते हैं कि तलवारों के टकराव की आवाज से प्यार होना बहुत अजीब बात है। आपके लिए युद्ध का मैदान बहुत बुरी हकीकत हो सकता लेकिन वो जो लड़ने के लिए ही पैदा हुआ है उसके लिए इस पूरी दुनिया में उससे बेहतर कोई जगह नहीं है जहां से वो आता है।

यह भी पढ़े:  इस बार ट्वीट कर बुरा फसी कंगना, सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही खिल्ली

Related Articles

Back to top button