कंगना ने शेयर की द्वारिकाधीश मंदिर की तस्वीरें, ऐसे दी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लॉकडाउन के समय से ही अपने परिवार संग मनाली में रुकी हुई हैं। पहाड़ो और खूबसूरत वादियों में कंगना इस समय खूब क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कंगना खुद बेशक सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करती हैं लेकिन उनकी डिजिटल टीम उनकी हर नयी अपडेट फैन्स तक पहुंचाते रहते हैं। फिलहाल तो कंगना सुशांत  मामले में बढ़ चढ़कर अपनी राय रख रही हैं। इसी बीच कंगना ने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने अपनी पुरानी  द्वारिकाधीश मंदिर दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं।

कंगना की टीम ने एक फोटो शेयर की और बताया कि -सभी स्थानों पर जाकर मैंने दौरा किया है,लेकिन द्वारिका सबसे आकर्षक और करामाती  है, वास्तव में यह भी एक जगह नहीं है, यह अनाम आनंदित का एक छोटा सा क्लस्टर है।  जन्माष्टमी 2020 कंगना की यह तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत हैं। लाल कलर के सूट में  कंगना काफी ग्लैमरस लग रहीं हैं। वही फैन्स भी कंगना की इस फोटो को जमकर लाइक कर रहें हैं।
इसके साथ ही कंगना के ट्विटर अकाउंट से भी एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो भगवान कृष्णा की तस्वीर लिए बैठीं हैं और कैप्शन में लिखा -वे कहते हैं कि मेरे जैसा बुद्धिजीवी भक्त कैसे हो सकता है? जब मैं समझ गयी कि इस ग्रह पर परमाणुओं की मात्रा से इस ब्रह्मांड में और अधिक आकाशगंगाएं हैं, मैंने फैसला किया कि मैं केवल एक प्रशंसक/भक्त/इस जादू का भक्त हो सकती हूँ , हर दूसरे विश्वास अहंकार है।
बताते चलें कि हाल ही में कंगना रनौत ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की थी । कंगना की ख़ुशी इस कदर थी कि वो अपने आने वाली फिल्म अपराजिता अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की यात्रा शामिल करने वाली हैं। कंगना ने इस फिल्म का ऐलान किया।बताते चलें कि कंगना की यह फिल्म यह भक्ति और विश्वास की कहानी पर आधारित होगी , इस फिल्म देश की एकता और रामराज्य की कहानी भी बताई जाएगी., फिल्म की कहानी अयोध्या की होगी जिसमें अपराजिता अयोध्या का भी जिक्र किया जायेगा।

साथ ही इससे पहले कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थी । उनमें वो अपने भाई अक्षत के साथ तस्वीर पोज देती दिखी थीं। कंगना रनौत ने इस खास मौके पर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड एथनिक सूट पहना था। कंगना इस लुक में बेहद खूबसूरत दिखींथी।

Related Articles