IPL
IPL

Kangana ने Deepika पर कसा तंज, यूर्जस ने जम कर किया Troll

 कंगना रनौत जो कि अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं रहता कि वह मुद्दा कैसा है, लोग कैसे हैं उन्हें किसी से भी बहस करने में मजा आता है।

नई दिल्ली:  कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जो कि अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं रहता कि वह मुद्दा कैसा है, लोग कैसे हैं उन्हें किसी से भी बहस करने में मजा आता है। लेकन वह इस बात से अनजान रहती हैं कि अपने ही बयानों में उलझ सकती है और हर बार ऐसा ही होता है। कंगना सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने टिप्पणियों से जानी जाती है।

दीपिका और कंगना के बीच लंबे समय से विवाद

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा। कंगना ने एक बार फिर ऐसा ट्वीट किया है जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनका अंदाज बता रहा है कि वो दीपिका पादुकोण को ही टारगेट कर रही है।

हाल ही में कंगना ने अपने एक ट्वीट के जरिए दीपिका पदुकोन के अमेरिकी जीन्स और उसकी मार्केटिंग को लेकर तंज कसा है। तो वहीं एक्ट्रेस को इस बयान पर काफी ट्रोल किया है। बता दें कंगना ने अपने ट्वीटर पर 1885 की एक ब्लैक एंड व्‍हाइट फोटो शेयर की।

यह भी पढ़े

जिसमें लिखा इस फोटो में जापान और सीरिया की पहली महिला लाइसेंस प्राप्‍त करने वाली डॉक्टर हैं कंगना रनौत ने लिखा , ‘पुरानी महिलाओं की सराहना के लिए ट्वीट जिन्होंने न केवल अपना व्यक्तित्व दिखाया बल्कि संपूर्ण सभ्यता, संस्कृतियों और राष्ट्रों का प्रतिनिधित्व किया। आज की महिलाओं ने अमेरिकी जींस और लत्ता’ पहनकर शर्मसार कर दिया। कंगना रनौत ने आगे लिखा अगर आज ऐसे लोगों की फोटो ली जाए तो वो फटी हुई अमेरिकन जीन्‍स और चिथड़े जैसे ब्लाउज में, बस केवल कुछ नहीं,अमेरिकन मार्केटिंग को रिप्रेजेन्‍ट कर रहे होंगे। लेकिन इसके बाद कंगना यूजर्स के निशाने पर आ गई। इस ट्वीट के बाद यूर्जस ने कंगना को जम कर ट्रोल किया।

Related Articles

Back to top button