IPL
IPL

Kangana ने फिल्म ‘Pagglait’ पर ऐसा ट्वीट किया, पढ़ते वक्त एक्ट्रेस के हाथ कांपने लगे

Kangana ​दूसरों के काम की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहती। इसी बीच कंगना ने 'दंगल' फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के काम की तारीफ की है।

नई दिल्ली: कंगना उन एट्रेसेस में शुमार हैं जो अपनी बात को ​बेबाकी से सबके सामने रखती हैं। वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा ही हर मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं। वहीं Kangana ​दूसरों के काम की तारीफ करने में भी पीछे नहीं रहती। इसी बीच कंगना ने ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के काम की तारीफ की है। सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म ‘पगलैट’ (Pagglait) नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज हुई है।

Kangana ने ट्वीट में लिखा

इस मूवी के बाद हर तरफ एक्ट्रेस की तारीफ हो रही हैं। बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनके लिए ट्वीट किया। कंगना इस ट्वीट में सान्या की तारीफ करते हुए बधाई दी लेकिन एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने बताया कि उनका ट्वीट पढ़ते वक्त हाथ कांप रहे थे। रिपोटर्स से बातचीत के दौरान सान्या बताता है ‘इंड्स्ट्री में वह मेरी सीनियर हैं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं, उनसे बहुत प्रेरणा मिलती है। मेरे काम की तारीफ करते हुए उनका ट्वीट करना, मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बड़ी न्यूज थी।

kangana tweet for sanya

उस ट्वीट को पढ़ते हुए मेरे हाथ कांप रहे थे। मुझे ऐसा लग रहा था कि ओह माय गॉड..ऐसा…? मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था। मैं उनके इस खूबसूरत ट्वीट के लिए एहसानमंद हूं’। कंगना ने ट्वीट में लिखा था, वह बहुत अच्छी हैं… मुझे खुशी है कि लोग उनके टैलंट को पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि पगलैट काफी पसंद की जा रही है… तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या।

‘पगलैट’ में इसकी कहानी

तुम हर चीज और इससे कहीं ज्यादा डिजर्व करती हो… ढेर सारा प्यार। सान्या के मुताबिक, इससे बड़ा कॉम्प्लिमेंट उनके लिए कुछ नहीं हो सकता था। सान्या ने बताया कि वह कंगना की बहुत बड़ी फैन हैं और उनका पूरा परिवार भी।

यह भी पढ़े

बता दें कि फिल्म ‘पगलैट’ नेटफ्ल‍िक्‍स पर 26 मार्च पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्‍म एक मिडियल क्‍लास परिवार के इमोशन की कहानी है। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button