‘थलाइवी’ के लिए भरतनाट्यम करती नजर आईं कंगना, फिल्म का पोस्टर हुआ जारी

कंगना रनौत हाल ही में अश्विनी अय्यर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पंगा’ में नजर आईं। दोनों की फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही। फिल्म ने अब तक 25 करोड़ तक की कमाई की है। इस फिल्म के बाद अब कंगना फिल्म थलाइवी का शूटिंग में बिजी हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने कंगना की एक नई तस्वीर जारी की है, जिसमें उन्हें शास्त्रीय संगीत पर पारंपरिक डांस करते हुए देखा जा सकता है। फोटो देखकर लग रहा है कि कंगना रनौत तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के तौर पर अपनी भूमिका को न्याय देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कंगना को अपने हर किरदार को पर्दे पर जीवंत करने के लिए जाना जाता है और इस बार भी कुछ ऐसा ही करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म थलाइवी से जारी हुए इस फोटो में आप कंगना के भरतनाट्यम गेटअप पोज में आप देख सकते हैं।

फोटो में कंगना निस्संदेह खूबसूरत लग रही है। उनके लुक ने फैंस की दिलचस्पी को और बढ़ाया है। बता दें कि कंगना इस फिल्म को कंटेंट बेस्ड फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। वह न केवल अपनी भूमिका के लिए अच्छी तरह से रिसर्च कर रही हैं, बल्कि उन्होंने शास्त्रीय डांस के लिए खास ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

फिल्म थलाइवी भूमिका के बारे में बात करते हुए कंगना ने खुलासा किया कि उन्होंने इस चरित्र के लिए बहुत रिसर्च किया है। कंगना का कहना है, ‘जयललिता मेरी तरह नहीं थीं। वह ज्यादा ग्लैमरस स्टार थीं। बॉलीवुड में जैसे ऐश्वर्या राय है। उनकी भूमिका निभाना, मेरे लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी।

Related Articles