‘Thalaivi’ ट्रेलर रिलीज पर रो पड़ी Kangana, इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट, देखें VEDIO

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Rnaut) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Rnaut) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में तो रहती हि है साथ में अपने बेखौफ बयानों के कारण भी सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहती है। हमेशा बेखौफ बयान देने वाली अभिनेत्री पहली बार मंच पर इमोश्नल हो कर रो पड़ी।

दरअसल, कंगना रनौत के जन्मदिन पर 23 मार्च को फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब कंगना फ़िल्म के निर्देशक एएल विजय के बारे में बात करते हुए काफ़ी भावुक हो गयीं और उनकी आंखों में आंसू आ गये। अभी कुछ ही घंटे पहले कंगना ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें उन्होनें लिखा है- ‘मैं ख़ुद को बब्बर शेरनी कहती हूं, क्योंकि मैं कभी नहीं रोती। मैं किसी को यह मौक़ा नहीं देती कि वो मुझे रुला सके।

इमोशनल हुई Kangana

याद नहीं, आख़िरी बार कब रोई थी, लेकिन आज ख़ूब रोई और रोकर अच्छा लगा।’ एक्ट्रेस इस वीडियो में कहती है वो अपने जीवन में कभी ऐसे आदमी से नहीं मिलीं, जिसने मेरे अभिनय को लेकर मुझे ख़राब एहसास ना करवाया हो। यह बोलते हुए कंगना का गला सुखा पड़ने लगता है।

यह भी पढ़े

ये बोलते हुए कंगना काफी इमोशनल हो जाती हैं। कंगना आगे कहती हैं- मैं इमोशनल महसूस कर रही हूं। आम तौर पर मेरे साथ ऐसा नहीं होता। यह एक शख़्स है, जिसने मेरी काबिलियत को लेकर मुझे अच्छा फील करवाया। कंगना का ये स्टेटमेंट उसके बॉलीवुड के संघर्ष को दिखाता है।

Related Articles