कोरोना से पंगा लेंगी कंगना, थलाइवी फिल्म की रिलीज डेट में नहीं किया बदलाव

मुंबई: बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) देश भर में अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए चर्चित हैं। कंगना ने बॉलीवुड के तमाम कलाकारों और निर्देशकों से तो वे सोशल मीडिया पर ‘पंगा’ लेती हुई देखी गई हैं, तेज-तर्रार माने जाने वाले राजनेताओं को भी उन्होंने मुहतोड़ जवाब दिया है। वे सोशल मीडिया किसी भी विषय पर बेबाकी से अपनी राय रखती रही हैं। अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कोरोना वायरस से ‘पंगा’ लेने के लिए तैयार हैं। देश भर में जब कोरोना महामारी तेजी से फैल रहा है तो फिर भी ये डरने वालो में से नहीं है।

कंगना ने नहीं बदली रिलीज डेट

देश में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ने की वजह से अर्थव्यवस्था के हर क्षेत्र की तरह फिल्‍म इंडस्‍ट्री पर भी इसका असर पड़ रहा है। वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। इन फिल्मो में ‘चेहरे’ (Chehre), ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) और ‘हाथी मेरे साथी’ हैं। इसके बाद भी कंगना रनौत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट को टालने से इंकार कर दिया है वें निर्धारित रिलीज डेट पर ही फिल्म रिलीज करना चाहती है।

ये भी पढ़ें : माफिया मुख्तार की पत्नी को लगने लगा डर, राष्ट्रपति को लिखा पत्र, पढ़ें पूरा मामला

इस डेट को रिलीज होगी फील

कंगना की चर्चित फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ 23 अप्रैल को ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर हिंदी, तमिल, तेलुगू में तय शेड्यूल के अनुसार ही फिल्‍म रिलीज करना चाहते हैं। इस फिल्‍म का पहला गाना 2 अप्रैल को रिलीज हो जाएगा। फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर अभी कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, इस ट्रेलर को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता का रोल जितनी जीवंतता और दमदारी से कंगना ने किया है, उसके लिए फैंस के साथ बॉलीवुड के कुछ लोगों ने भी उनकी तारीफ की थी।

ये भी पढ़ें : सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय पर अमल करते हुए Bharat कर रहा है दुनिया की मदद

Related Articles