कंगना का धाकड़ लुक आया सामने, देख कर कहेंगे हाय अल्लाह

कंगना रनौत आज कल अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। कंगना सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं।

नई दिल्ली: कंगना रनौत आज कल अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। कंगना सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। इसके कारण वह कुछ लोगो को पसंद तो कुछ लोगो को ना पसंद भी है। लेकिन आज हम उनकी बात उनके बयानों को लेकर नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ को लेकर कर रहे है।

अपनी नई फिल्म के फोटोज में कंगना ( Kangana Ranaut ) हाथ में राइफल लिए दिख रही हैं। इस फोटो में कंगना पूरे एक्शन मोड में नजर आ रही हैं और काफी डैशिंग नज़र आरही है। कंगना के इन फोटोज पर लोगो के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और लोग उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे है। कंगना ने ब्लैक आउटफिट के साथ कमांडो लुक कैरी किया है। कंगना इस फिल्म में एजेंट अग्नि के किरदार में नज़र आने वाली है।

 

अपने धाकड़ लुक पर क्या बोली कंगना  

अपने बाकी पोस्टर में Kangana एक अलग ही अवतार में नज़र आरही है जो शायद ही किसी ने अभी तक देखा हो। उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वे उसे अग्नि बोलते हैं…एक बहादुर धाकड़ मैं कहती हूं कि यह मेरा मौत की देवी भैरवी के रूप में चित्रण है। इन सभी फोटोज़ में कंगना का लुक काफी धाकड़ है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आरहा है दूसरी तरह उनके आलोचक उनके इस लुक पर सवाल उठा रहे है।

आपको बतादें कि फिल्म धाकड़ में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल निगेटिव रोल में नजर आएंगे। वहीं उनके साथ दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं। दोनों का लुक भी सामने आ चुका है। यह फिल्म इस साल 1 अक्टूबर को रिलीज होगी, अब इस फिल्म के पोस्टर सामने आने के बाद Kangana के फैंस इस फिल्मा का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

यह भी पढ़े: नाबालिग के साथ 2 साल तक 20 फायर फाइटर्स ने किया रेप, महिला ने खोला राज़

Related Articles

Back to top button