जया बच्चन के इस बयान पे कंगना का जवाब, कहा- मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज़्म…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जो हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब हाल ही में अभिनेत्री जया बच्चन ने राज्यसभा में कंगना रनौत और रवि किशन पे निशाना साधा। जिसमें उन्होंने कहा की कुछ लोगों के वजह से आप पुरे इंडस्ट्री की छवि को धूमिल नहीं कर सकते। मुझे शर्म आती है की कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य जो फिल्म उद्योग से है, उन्होंने इसके खिलाफ बोला। और फिर उसके बाद उनका जिस थाली में खाते हो उसमें छेद नहीं कर सकते वाला बयान काफी चर्चा में आ गया। बस इसी पे कंगना रनौत ने इस बात का करारा जवाब दिया।

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पे लिखा – कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, मेरी अपनी थाली है जाया जी, आपकी नहीं। बता दें की ये पूरा मामला सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल आने के वजह से शुरू हुआ और फिर यहाँ तक पहुँच गया।

इससे पहले भी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जया बच्चन की बेटी पर निशाना साधा था। कंगना ने कहा – जया जी क्या आप तब भी यहीं कहती अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा गया होता। और अभिषेक भी लगातार बुलिंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते ? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए

Related Articles

Back to top button