कंगारुओं को धूल चटाकर स्वदेश लौटे टीम इंडिया के धुरंधर, जानें क्या बोले पंत?

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को ऑस्ट्रेलिया के ही मैदान पर रौंदकर इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने ऐसा कर दिखाया जो किसी भी टीम ने 32 सालों में नहीं कर पाई। भारत की ऐतिहासिक जीत पर हर तरफ उसकी तारीफ हो रही है और जब टीम इंडिया स्वदेश लौटी तो भारतीय फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया।

टीम इंडिया का जोरदार स्वागत

ऑस्ट्रेलिया से बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया गुरुवार को स्वदेश पहुंची। जहां उसका जोरदार फूलों से स्वागत किया गया। एक तरफ जहां रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, हेड कोच रवि शास्त्री और पृथ्वी शॉ का मुंबई एयरपोर्ट पर स्वागत हुआ, तो वहीं दूसरी तरफ ब्रिसबेन टेस्ट के हीरो रहे ऋषभ पंत का दिल्ली एयरपोर्ट पर फूलों से स्वागत किया गया।

स्वदेश पहुंचने के बाद क्या बोले पंत?

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के हीरो रहे ऋषभ पंत जब दिल्ली पहुंचे तो उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे। पंत ने स्वदेश पहुंचने के बाद कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि हम बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी रिटेन कर पाए। पूरी टीम बहुत खुश है, जिस तरह से हम पूरी सीरीज में खेले।’

कुछ ही दिनों का मिला आराम

भारतीय टीम के खिलाड़ियों को कुछ ही दिनों का आराम दिया गया है। क्योंकि 5 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरु हो रही है। जिसको लेकर 27 जनवरी से फिर से टीम के सभी खिलाड़ी बायो बबल में आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Bos 14: बिग बॉस 14 के घर में एजाज ख़ान की जगह आई यह नई मेहमान

Related Articles