IPL
IPL

Kangana Ranaut ने उड़ाया Karan Johar का मजाक, किया ये भयंकर Tweet

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का पहला सॉन्ग 'चली चली' दो दिन पहले लॉन्च हुआ।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला सॉन्ग ‘चली चली’ दो दिन पहले लॉन्च हुआ। इस सॉन्ग में कंगना रनौत की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की जा रही है। ये सॉन्ग और इसकी क्लिपिंग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Kangana Ranaut ने शेयर किया वीडियो

एक दिन पहले कंगना रनौत फैन क्लब ने जयललिता और कंगना के डांस को मेश-अप करके एक वीडियो बनाया, जिसे कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। इस गाने में कंगना पानी में डांस करती नजर आ रही हैं। फैन्स उनकी अदाओं के दीवाने हो रहे हैं। इस गाने की खास बात यह है की इस गाने को साउथ सुपरस्टार एक्ट्रेस समेंथा अक्केंनी ने इसी गाने को हिंदी, तमिल और तेलुगू जैसी तीन भाषाओं में रिलीज किया है।

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिला रही हैं। ‘थलाइवी’ फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित है। मालूम हो कि फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

बना मेश-अप वीडियो  का फन

आपको बता दें, कंगना ने करण जौहर का एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो काफी फनी है। इस मेश-अप वीडियो में करण जौहर हैं और बैकग्राउंड में ‘चली-चली’ सॉन्ग चल रहा है। कंगना ने इस वीडियो को बेस्ट वीडियो बताया है। कंगना रनौत ‘थलाइवी’ में दिवंगत एक्ट्रेस-नेता जय जयललिता का किरदार निभा रही है। ये एक बायोपिक है।

यह भी पढ़े

इसका पहला गाना ‘चली चली’ तीन भाषाओं में लॉन्च हुआ। कंगना ने इस गाने को शेयर करते हुए फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाने के लिए कहा था। जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरीके से इसका मैश-अप वीडियो बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button