IPL
IPL

 फिर से फंसी कंगना रनौत, मुंबई पुलिस ने किया तलब

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अक्सर अपने बयानबाजी से सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करती रहती हैं।

मुंबई: कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अक्सर अपने बयानबाजी से सुर्खियों में बने रहने की कोशिश करती रहती हैं लेकिन वे इस बात से बेखबर रहती है कि वे अपने बयान से मुसीबत में भी पड़ सकती हैं।

सुशांत सिंह राजपुत ( Sushant Singh Rajput ) के केस में अपने बयान को लेकर कंगना रनौत फिर से मुश्किलों में फंसती नजर आ रही है। प्रसिद्ध लेखक-गीतकार जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था। मामले को संज्ञान में लेते हुए मुंबई पुलिस ने कंगना को तलब किया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी के माध्यम से जानकारी मिली कि कंगना को जुहू पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। अख्तर ने कंगना पर टेलीविजन साक्षात्कारों में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर साल 2020 के नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ( Andheri Metropolitan Magistrate ) के सामने आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी।

जावेद का आरोप

जावेद अख्तर ने आरोप लगया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी साक्षात्कारों में बॉलीवुड में गुटबाजी का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था।

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था।

यह भी पढ़ें: ‘मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं डीएम साहेब’, इस वायरल क्लिप को आप भी सुने

Related Articles

Back to top button