कंगना रनौत ने दीपिका पर साधा निशाना, कह दी इतनी बड़ी बात…

0

मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम ऐसी एक्ट्रेस में गिना जाता है जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर सफलता हासिल की है। हमेशा अपने बोल्ड बयानों से सुर्खियों में बनी रहने वाली कंगना ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। कंगना के मुताबिक एक्ट्रेसस को जब ज्यादा सैलरी मिलने लगती है तो वह अपनी सैलरी को लेकर और ज्यादा झूठ बोलने लगती है।

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि उन्होंने यह बयान मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तरफ इशारे करते हुए दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि मैंने फिल्मों में एक्‍टर और एक्ट्रेस के बीच सैलरी को लेकर होने वाले भेदभाव पर आवाज उठाई थी। कंगना ने कहा कि अब जब एक्ट्रेसेज को ज्‍यादा सैलरी मिलने लगी है, तो कई अभिनेत्रियां अपनी सैलरी को लेकर झूठ बोल रही हैं।

हाल ही में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भी एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारे देश के नेताओं को ड्रेसिंग सेंस नहीं है। कंगना ने पीएम मोदी को चायवाला बताते हुए कहा कि ”मैं पीएम मोदी की सफलता के कारण उनकी फैन हूं। नौजवान महिला होने के नाते, मुझे लगता है कि हमारे पास सही रोल मॉडल होने चाहिए। मेरा मतलब एक आम आदमी के काम और उसकी इच्छाओं से है। हमारे पास जब चायवाला पीएम है, तब वह सिर्फ जीत नहीं है बल्कि लोकतंत्र की जीत है।”

loading...
शेयर करें