IPL
IPL

kangna ने ऐसी नवरात्री थाली शेयर की, यूजर ने किया बुड़ी तरह ट्रोल

कंगना रनौत (Kangna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने दुर्गाष्टमी के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें प्रसाद की थाली दिखाई दे रही थी।

नई दिल्ली : कंगना रनौत (Kangna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस ने दुर्गाष्टमी के मौके पर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें प्रसाद की थाली दिखाई दे रही थी। जिसको देख लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए थाली में प्याज रखी हुई थी, जिसके कारण वे जमकर ट्रोल हुईं।

दरअसल कंगना ने नवरात्रि के व्रत को लेकर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उनके फैन्स ने उल्टा सवाल पूछा लिया। कंगना ने ट्वीट किया, ‘अष्टमी पर व्रत की कल्पना वो भी तब जब आपके घर में ऐसा खाना बना हो।’ पोस्ट के साथ कंगना ने एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें उनके खाने के साथ थाली में प्याज भी रखी नजर आ रही है। ऐसे में एक्ट्रेस के फैन्स उनसे काफी नाराज लग रहे हैं और एक्ट्रेस पर उल्टा सवालों की ही बारिश कर दी है।

Kangna ने किया कमेंट

एक यूजर ने कमेंट करते हुए पोस्ट पर लिखा, ‘यह प्रसाद तो बहुत अलग दिख रहा है….हिंदुओं ने नवरात्रि में प्याज खाना कब से शुरू कर दिया?’ एक यूजर ने लिखा, ‘नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज छोड़ दीजिए और ये व्रत में खा रही हैं।’

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत ने भी ट्रोल्स को उल्ट जवाब दिया है और थाली में प्याज रखने का बचाव किया है। कंगना ने लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में है। खैर, ये किसी की भावनाओं को आहत करने के लिए नहीं था बल्कि हिंदू धर्म की खासियत है कि वह अन्य धर्मों की तरह कट्टर नहीं है। इसे खराब मत करिए अगर मेरा परिवार प्रसाद के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत बनाइए।’

Related Articles

Back to top button