यूपी में बनेगी देश की अत्याधुनिक फिल्म सिटी, कंगना ने किया सीएम योगी का शुक्रिया

0

Lucknow: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट ने शक्रिया अदा की है। सीएम योगी के यूपी में अच्छी फिल्म सिटी बनाने के ऐलान के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौट ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में के सुधार की आवश्यकता है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरुरत है,और इसकी जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश लेने के तैयार है। फिल्म सिटी बनाने के लिए नॉएडा, ग्रेटर नोएडा यमुना एक्सप्रेस वे का एरिया अच्छा रहेगा। इसके बन जाने से फिल्म निर्माताओं के पास एक विकल्प मौजूद रहेगा, और बड़े स्तर पर रोजगार भी उपलब्ध होगा।

इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को 8 तरह के आतंकवाद से छुटकारा दिलाने की बात कही है। जिसमें नेपोटिस्म आतंकवाद, ड्रग माफिया,सेक्सिस्म, रिलीजियस और रीजनल आतंकवाद, फॉरेन फिल्म आतंकवाद,पायरेसी, लेबर एक्सप्लोइटेशन और टैलंट एक्सप्लोइटेशन से छुटकारा दिलाने की आवाज उठाई है।

कंगना ने सीएम योगी के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें एक ऐसी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है, जिसे भारतीय फिल्म इन्दुस्र्टॉय केर नाम से जाना जाय। बता दें कि शुशांत राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर शिवसेना और कंगना के बीच लड़ाई चल रही है, कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी तो उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना के दफ्तर पर बुल्डोजर चलवा दिया था।

शेयर करें