इस बार ट्वीट कर बुरा फसी कंगना, सोशल मीडिया पर उड़ाई जा रही खिल्ली

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत को इस समय खुद को हॉलीवुड (Hollywood) के ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप से कंप्येर कर चुकीं कंगना सोशल मिडीया पर खुब ट्रोल हो रही है। 

नई दिल्ली: कंगना रनौत को इस समय खुद को मेरिल स्ट्रीप से कंप्येर कर चुकीं कंगना सोशल मीडिया पर खुब ट्रोल हो रही है।  बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कहना है हॉलीवुड (Hollywood) के ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप से तुलना के बाद कंगना ने टॉम क्रूज (Tom Cruise) से अपनी तुलना की। उन्होंने ट्वीट कर दावा किया कि वह स्टंट के मामले में, टॉम क्रूज से बेहतर है।

कंगना रनौत
कंगना रनौत

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह ट्वीट देखने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, यूजर्स ने एक बार फिर उनपर जोरदार निशाना साधा। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक ट्वीट किया है, कंगना ने हॉलीवुड (Hollywood) की ‘द ग्लेडिएटर’ और ‘द लास्ट समुराय’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर निक पोवेल के एक बयान का हवाला देते हुए खुद को टॉम से बेहतर बताया है, जिसमें पोवेल ने ‘मणिकर्णिका (Manikarnika)’ फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए कंगना की तारीफ की थी।

यह भी पढ़े: कंगना का धाकड़ लुक आया सामने, देख कर कहेंगे हाय अल्लाह

कंगना ने ट्वीट में लिखा

कंगना ने लिखा, ‘बहुत परेशान हैं लिब्रुज। यह देखो हॉलीवुड से मशहूर एक्शन डायरेक्टर ने कहा है कि एक्शन के मामले में मैं टॉम क्रूज से भी बेहतर हूं. हा हा हा… बेचारे लिब्रुज और तड़पो’. कंगना का यह ट्वीट देखने के बाद लोगों ने उन्हें उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की याद भी दिखा दी, जिसमें उन्होंने लकड़ी के घोडे पर बैठकर स्टंट किए थे।

इसके बाद अब मेरिल स्ट्रीप तक तो कंगना को सिर्फ ट्रोल किया गया, जब से उन्होंने खुद को टॉम क्रूज से बेहतर बता दिया है, लोगों के पास शब्द कम पड़ गए हैं। लोग मिम के साथ तंज के कसते हुए लिखा कि दुनिया में किसी भी विषय पर चर्चा हो रही होती है तो कंगना का रिएक्शन कुछ ऐसा ही होता है। ‘मैं… मेरे को सब आता है, मैं एक्सपर्ट हूं…’. और भी तमाम मिम बनते नजर आ रहे हैं। वहीं एक यूजर ने ट्वीट का रिपलाई देते हुए कहा ‘चल झुठी’। अभी तक के लिए तो ना मेरिल की तरफ से कंगना के ट्वीट पर रिएक्ट दिया है और ना ही टॉम क्रूज ने इस पर बोलना ठीक समझा। वह आगे ऐसा कुछ करेंगे, यह भी मुश्किल ही लगता है।

यह भी पढ़े: कंगना मामले में BMC ने खर्च किये 82.50 लाख, कोर्ट ने याचिका ख़ारिज की, कहा- हमें इससे मतलब नहीं

Related Articles

Back to top button