कानपुर कमिश्नर ने पोहा बनाते हुए शेयर की फोटो, ट्विटर ने दिया रिएक्शन

कानपुर: कानपुर आयुक्त और IAS अधिकारी राज शेखर ने अपने घर पर खाना पकाने में अपनी किस्मत आजमाते हुए एक तस्वीर साझा की। लेकिन सोशल मीडिया द्वारा साझा की गई तस्वीर में एक छोटे से विवरण को देखने के बाद IAS अधिकारी जल्द ही ट्रोल का विषय बन गए।

राज शेखर ने ट्विटर पर लिखा, “कृपया मुझे शुभकामनाएं दें। खाना पकाने में मेरी किस्मत आजमा रहा है … मुस्कुराते हुए आंखों के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा। गृह मंत्री के मार्गदर्शन में नाश्ते के लिए पोहा तैयार करना …” हालांकि, जब अधिकारी पकवान बना रहे थे, तब ट्विटर को कुछ असामान्य दिखाई देने लगा क्योंकि पैन के नीचे की लौ नहीं जल रही थी।

कई यूजर्स ने यह कहते हुए भी इशारा किया कि किचन में कौन सूट पहनकर खाना बनाता है, जबकि कई ने अधिकारी का बचाव करते हुए कहा कि शायद खाना बनने के बाद गैस बंद कर दी गई होती। इस वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया देने वालों में, शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर केंद्र पर कटाक्ष करते हुए अपनी टिप्पणी साझा की।

उन्होंने लिखा, “कुकिंग गैस को इतना सस्ता बनाने के लिए सरकार को कड़ा संदेश भेजने के लिए भी शुक्रिया कि इसके बिना खाना बनाना संभव है, चूल्हे की जगह गर्मी सामूहिक गुस्से से आती है।”

यह भी पढ़ें: व्यवधान पैदा करना विपक्ष का मंत्र है: पीयूष गोयल

Related Articles