खराब माहौल की वजह से भारी तनाव में कपिल, ले रहे हैं दवाईओं का हैवी डोज़

0

मुंबई। कपिल शर्मा कॉमेडी की दुनिया के बेताज बादशाह.. कहा जा रहा है इन दिनों उन्हें इंडस्ट्री में बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। हाल ही में उनके करीबी दोस्त ने एक इंटरव्यू के दौरान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पर इस बात के लिए आरोप भी लगाया। जहां एक तरफ उनके ट्वीट और गाली गलौच वाली हरकतों की वजह से सब उनसे नाराज चल रहे हैं। साथ ही उनके कुछ साथी उन्हें बीमार बता रहे हैं। वह अपनी तबीयत को लेकर इस समय कुछ ज्यादा ही चर्चे में थे।

हाल ही में कहा जा रहा है कि कपिल खराब तबीयत के चलते एक दिन में 23 गोलियां एकसाथ खा रहे हैं। इन दिनों कपिल शर्मा दवाइयों के हैवी डोज पर हैं। कहा जा रहा है कि वो एक दिन में करीब 23 गोलियां खा रहे हैं। अपने खिलाफ बने माहौल की वजह से वे भारी तनाव में हैं। जिसके चलते वे काफी परेशान हैं। इसका असर उनकी सेहत, निजी जिंदगी और काम पर पड़ रहा है।

कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ एक महीने के लिए सस्‍पेंड कर दिया गया है। यह शो 25 मार्च को शुरू हुआ था. चैनल ने अब उनके नए शो के प्रसारण में एक महीने के लिए रोक लगा दी है। काफी इन्तजार के बाद कपिल शर्मा के फैंस को ये शो देखने को मिला था लेकिन कपिल के विवादों और बार बार बिना वजह शूटिंग कैंसिल कारवाने के चक्कर में चैनल ने ये कदम उठाया है।

कपिल की गैरमौजूदगी के चलते शो की शूटिंग बार-बार कैंसिल हो रही है। चैनल रिपीट टेलीकास्ट ही दिखा रहा था लेकिन अब वो कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है। सूत्रों की मानें, तो बुधवार को मुंबई में चैनल की स्पॉन्सर्स के साथमीटिंग हुई थी। कहा जा रहा है कि चैनल जल्द ही स्पॉन्सर्स का सारा पैसा लौटाएगा और शो बंद कर देगा। अगर ऐसा हुआ तो ये कपिल शर्मा के के फ्यूचर के लिए अच्‍छा नहीं होगा।

loading...
शेयर करें