कपिल शर्मा ने किया एक बार फिर शूटिंग कैंसिल, ये स्टार लौटे वापस

0

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही सोनी चैनल पर एक नया कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ लेकर आ रहे हैं। अभी हाल में ही कपिल ने अपने इस नये शो की शूटिगं कैसिंल कर दी। जैसा कि आपको याद होगा उनका पिछला शो भी आए दिन शूटिंग कैंसिल होने की वजह से ही सुर्ख़ियों में छाया हुआ था। अब कपिल अपने नये शो के साथ भी कुछ ऐसा ही कर रहे है। इस बार कपिल ने टाइगर श्रॉफ के साथ एपिसोड की शूटिंग को कैंसिल कर दिया है।

कपिल शर्मा

25 मार्च से कपिल शर्मा शो ‘फैमिल टाइम विथ कपिल शर्मा’ के साथ लम्बे वक्त के बाद वापसी कर रहे हैं। शो के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो गई हैं शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन आने वाले हैं, वहीं दूसरे एपिसोड में टाइगर आएंगे, लेकिन उनके एपिसोड की शूटिंग रद्द कर दी गई।

इस बार शूटिंग कपिल की वजह से नही बल्कि सैट पर कुछ तकनीकी खराबी के कारण कैसिंल करनी पड़ी हैं। जी हॉ, आपको बता दें कि इस बार कपिल खुद इसकी वजह नहीं बने हैं। सैट पर कुछ तकनीकी खराबी के कारण उन्हें शूट को कैंसिल करना पड़ा। रिपोर्टस के अनुसार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के एक अधिकारी ने कहा- ‘सेट पर कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसे ठीक नहीं किया जा सका। इसलिए इस एपिसोड की शूटिंग दूसरे दिन की जाएगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किसी और दिन रखी गई है। असुविधा के लिए खेद है।’

 

 

loading...
शेयर करें