कपिल शर्मा पर टूटा दुखों का पहाड़, बंद हो सकता है नया शो ‘फैम‍िली टाइम’

मुंबई। हाल ही में कपिल शर्मा का शो फैमिली टाइम विद कपिल शुरु हुआ था। शो का पहला एपिसोड देखकर लोगों ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिया था। कपिल के इस शो को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल का अपडेट वर्जन बताया जा रहा था। खबर है कि उनके इस शो को कुछ खास रेटिंग नहीं मिल रही है। इसीलिए शो को जल्द ही बंद करने का फैसला लिया गया है।

कहा जा रहा था कि शो को पहले 26 एपिसोड तक ऑन ऐयर किए जाना था लेकिन खराब रिव्यू की वजह से उनका यह शो 15 एपिसोड में ही रैपअप कर दिया जाएगा। इस शो की शुरुआत से ही कपिल विवादों में घिरे हुए हैं।

खबरों की माने तो इससे पहले कपिल शर्मा ने कुछ एपिसोड की शूटिंग भी कैंसिल कर दी थी जिसके बाद उन्हें और चैनल को काफी नुकसान भी हुआ था। जिसके बाद से सोनी टीवी चैनल ने उन्हें जमकर फटकार लगाते हुए कहा था कि या तो वह शो चलाए या तो बंद कर दें। उनका वजह से चैनल को भी काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

कॉमेडी शो के बाद इस बार वह एक तरह का गेम शो लेकर आए हैं। लेकिन लोगों का मानना है कि वह स्टेज उनके पुराने टीम मेंमबर्स को मिस कर रहे हैं। इस दौरान कपिल ने अपने शो को लेकर कहा है कि वह कुछ एपिसोड हो जाने के बाद ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जिसमें वह सभी सवालों के जवाब भी देंगे।

Related Articles