कपिल शर्मा ने किया वादा, कहा- मैं जल्द आपको फिर एंटरटेन करूंगा

0

मुंबई। हाल ही में कपिल शर्मा के शो फैमिली टाइम विद.. की शुरुआत हुई थी। जिसे लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। शो के बारे में लोगों के रिव्यू कुछ खास नहीं रहे। शो के बाद कपिल दिन दिन सुर्खियों में आते चले गए। कभी किए गए अभद्र ट्वीट्स को लेकर तो कभी गाली गलौच को लेकर। फिलहाल उनका शो इस समय बंद चल रहा है। खबरों की माने तो इस कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दावा किया है कि वह बहुत ही धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं।

हाल ही में उन्होंने बताया कि वह बहुत जल्द ही कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स लेकर आने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ समय चाहिए इन सब चीज़ो से निकलने के लिए। जिन पर मैं जल्द बात करूंगा। कई प्रोजेक्ट मेरे पाइपलाइन में हैं। मैंने काफी मेहनत की है, मैं जो करता हूं, उसे प्यार करता हूं।’ मैं अपने फैन्स से वादा करता हूं मैं जल्द आपको फिर एंटरटेन करूंगा।’

Starting from tomorrow .. 8 pm.. @sonytvofficial need ur blessings

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल शर्मा डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। एक रिपोर्ट में तो यहां तक कहा गया कि कपिल एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं। एक इंटरव्यू में तो अली असगर ने दावा किया कि वो भारी डिप्रेशन में हैं और अपनी कलाई पर प्रीति सिमोस का नाम गुदवा रखा है। हालांकि अब कपिल से जुड़ी जो आधिकारिक बात सामने आई है उसमें दूसरी कहानी दिख रही है।

loading...
शेयर करें