कपिल शर्मा ने पत्रकार और उसकी बेटी को दी भद्दी गालियां, सुने ऑडियो..

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिन विवादों में चल रहे हैं। कभी शो और सुनील ग्रोवर को लेकर तो कभी सोशल मीडिया पर ट्वीट को लेकर। इन दिनों वह अपने ट्विटर अकाउंट के हैक हो जाने से बहुत परेशान चल रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी। हाल ही में वह फिल्म पत्रकार विकी ललवानी से फोन पर हुए गाली गलौच को लेकर सुर्खियों में है।

इस मामले में पत्रकार विकी ललवानी ने कपिल को लेकर कहा कि उनके खिलाफ खबर छपी थी जिससे कपिल काफी नाराज़ हुए। बाद में कपिल ने उन्हें फोन करके गाली दी और मारपीट करने की धमकी भी दी। साथ ही उन्होंने पत्रकार की बेटी को अपशब्द भी कहे। उन्होंने साथ ही गाली गलौच का एक ऑडियो भी अपनी वेबसाइट स्पॉट बॉय पर अपलोड की है।

बता दें कि ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज़ कपिल शर्मा की है जिसमें वह स्पॉटब्वॉय के एडिटर के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं।

(नोट- ये ऑडियो और वीडियो स्पॉटबॉय नाम की वेबसाइट से ली गई। इस ऑडियो में कितनी सच्चाई है इसकी हम पुष्टि नहीं कर सकते हैं।)

साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं, विक्की लालवानी आज बेहद ही अचंभे में हूं। मैंने उस आदमी से बात की जिसने मुझे और मेरी फैमिली को हमेशा हंसाया है जब भी वो छोटे परदे पर आया है। कौन बनेगा करोड़पति के बाद पहली बार ऐसा शो हमारे बीच आया जिसने पूरे परिवार को टीवी सेट के आगे बिठा दिया, मेरे ख्याल से बाकी लोग भी ऐसा ही सोचते होंगे। लेकिन उसके बाद उनमे गिराव देखा जाने लगा।

16 मार्च 2017 को उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में झगड़ा किया। हम चाहते थे कि वह अपने अच्छेपुराने तरीकों पर लौट आएं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं हुआ उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को घंटो इंतजार करवाना शुरू कर दिया। लेकिन उन्हें इन बातों का कोई पछतावा नहीं था इसलिए उनमे कोई बदलाव नहीं आया। भगवान मुझे बचाए, आज शाम उनसे मुझे फ़ोन करके गालियां दी और धमकी दी। क्योंकि मैंने सिर्फ उनके शूट कैंसिल होने की खबर लिखी और उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ को बुरा बताया जो सच में बुरी थी और उनका नया शो फैमिली ‘टाइम विथ कपिल शर्मा’ जिसमे कुछ खास बात नहीं है।

साथ ही ट्वीट्स के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा है कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। जिसके एक के बाद एक अभद्र भाषा में ऐसे ट्वीट किए जा रहे हैं और उन्हें डिलीट भी यह सब उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

Related Articles